भाजपा विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हो रहा वायरल,ग्रामीणों की विधायक को चेतावनी विधायक ना होते तो आज अंजाम दूसरा होता।

 

हरिद्वार : झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल किसी ना किसी मामले को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। भाजपा विधायक देशराज  का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें ग्रामीण भाजपा विधायक का बड़ा  विरोध करते नज़र आ रहे है। ग्रामीण विधायक को चेतावनी दे रहे हैं कि अगर वो विधायक ना होते तो अंजाम कुछ और ही होता। दरअसल जो भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।वो झबरेड़ा के भक्तोवाली गांव की है।

 ग्रामीणों ने उन पर अपने गांव में किसी भी तरह का कोई विकास कार्य ना  करने के गंभीर आरोप भी लगाए भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल  को भक्तोवाली  गांव में देखकर ग्रामीण बेहद गुस्से में आ गए उन्होंने भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल को जमकर खरी-खोटी सुनाई और यहां तक कह डाला कि अगर आप विधायक ना होते तो उनका अंजाम बुरा होता।ग्रामीणों  हंगामा बढ़ता देख वहां बड़ी संख्या में और भी  ग्रामीण  मौके पर पहुंच गए।

जिन्होंने भाजपा विधायक को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए गांव में विकास ना करने के गंभीर आरोप लगाए उन्होंने देशराज पर आरोप लगाया कि वह अपनी झूठी शान के लिए झूठे फोटो लगाकर गांव में विकास के बड़े बड़े दावे करते हैं।जबकि कोई  भी विकास कार्य आज तक नहीं हो पाया है। इस दौरान भाजपा विधायक देशराज करणवाल ग्रामीणों को काफी शांत करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन ग्रामीणों ने उनकी एक नहीं सुनी।

दरअसल आज भाजपा विधायक ने गांव में कोरोना  वैक्सिनेशन और कोरोना टेस्ट के लिए कैम्प लगवाया था जिसमें स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी पहुंचे थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा ये उनके खिलाफ एक साजिश है  कुछ लोग उनकी छवि को धूमिल करना चाहते हैं जिसमें वो कभी कामियाब नहीं होंगे।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *