उत्तराखंड के मसूरी मे सड़क से गाड़ी हटाने को लेकर पर्यटकों और स्थानीय लोगों में मारपीट, कोतवाली में हंगामा देखिए वीडियो……

देहरादून: मसूरी मे सड़क से गाड़ी हटाने को लेकर पर्यटकों और स्थानीय लोगों में मारपीट, कोतवाली में हंगामापुलिस घटना में शामिल दो पर्यटकों को कोतवाली लेकर पहुंच गई। स्थानीय दो युवकों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। मसूरी के गांधी चौक पर हरियाणा के पर्यटकों ने एक स्थानीय युवक के साथ मारपीट कर दी।

आरोप है कि पर्यटकों ने बीच सड़क पर गाड़ी रोक दी थी। जिसका युवक ने विरोध किया था। मारपीट में युवक को हल्की चोटें आई हैं। वहीं घटना के विरोध में लोगों ने हंगामा कर दिया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया।इस संबंध में कैंपटी रोड निवासी विक्रम सिंह सजवाण ने कोतवाली में लिखित शिकायत देकर बताया कि वह बुधवार दोपहर अपनी भतीजी को लेकर स्कूल जा रहे थे।

इस दौरान गांधी चौक पर हरियाणा के नंबर की एक कार बीच सड़क पर खड़ी थी। जिसके कारण सड़क पर जाम की स्थिति बन रही थी। विक्रम का आरोप है कि उन्होंने जब चालक से गाड़ी हटाने को कहा तो कार में से चार लोग उतरे और उनके साथ मारपीट कर दी।

विक्रम का आरोप है कि घटना के वक्त पुलिस के तीन जवान भी मौके पर खड़े तमाशा देख रहे थे। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने मौके पर हंगामा कर दिया और चौकी इंचार्ज को हटाने की मांग की और धरने पर बैठ गए। सूचना पर शहर कोतवाला मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर कोतवाली भेजाकोतवाली पहुंचकर लोग फिर चौकी इंचार्ज को हटाने की मांग पर अड़ गए और फिर हंगामा कर दिया। यहां शहर कोतवाल की लोगों के साथ तीखी नोकझोंक हुई। इधर पुलिस ने आरोपी दो युवकों को कोतवाली ले आई और पीड़ित युवक को मेडिकल के लिए भेजा।

वहीं हरियाणा के पर्यटकों ने भी स्थानीय लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया। शहर कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया, दोनों पक्षों में सुलह हो गई है। मारपीट की घटना को लेकर दोनों पक्षों के चार लोगों पर चालानी कार्रवाई की गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *