उत्तराखंड में 16 साल पहले लापता हुए दिल्ली के परिवार की तलाश में हरिद्वार पहुंची CBI, जानें पूरा मामला…..

हरिद्वार: राकेश पाहुजा निवासी सेक्टर-16 रोहिणी दिल्ली अपनी पत्नी वीना पाहुजा, पुत्री प्रीति, बेटे पारस, भतीजी प्रियंका भसीन के साथ जून 2008 में हरिद्वार आए थे। यहां पहुंचने के बाद उनके मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गए थे।

साल 2008 में नगर कोतवाली क्षेत्र में लापता हुए दिल्ली के एक परिवार की मामले की जांच को लेकर सीबीआई की टीम हरिद्वार पहुंची। यहां घटना से संबंधित जानकारी के लिए स्थानीय लोगों के साथ ही समाचार पत्रों के कार्यालय में भी संपर्क किया। हालांकि पुलिस से इस मामले में सीबीआई ने संपर्क नहीं किया है।

जानकारी के मुताबिक, राकेश पाहुजा निवासी सेक्टर-16 रोहिणी दिल्ली अपनी पत्नी वीना पाहुजा, पुत्री प्रीति, बेटे पारस, भतीजी प्रियंका भसीन के साथ जून 2008 में हरिद्वार आए थे। यहां पहुंचने के बाद उनके मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गए थे। कार सहित परिवार के लापता होने पर परिजनों ने यहां पहुंचकर हंगामा भी किया था

गंगनहर का भी जलस्तर कम कर खोजबीन की गई थी, मगर परिवार का कुछ पता नहीं चला था। काफी दिन तक यहां रहने के बाद परिजन वापस चले गए थे। नगर कोतवाली में गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका था। बाद में पुलिस को जांच बंद करनी पड़ी थी।

अब इस मामले की जांच दिल्ली सीबीआई की टीम ने शुरू कर दी। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा का कहना है कि इस संबंध में उन्हें जानकारी नहीं है। क्योंकि टीम ने उनसे कोई संपर्क नहीं साधा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *