उत्तराखंड में सीएम धामी फुल एक्शन मोड़ में सोमवार से समीक्षा बैठक कर परखेंगे तैयारी…..

देहरादून: सोमवार से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भी मिशन मोड में आते हुए ताबड़तोड़ तरीके से सरकारी विभागों की समीक्षा शुरू करने जा रहे हैं सोमवार से शुरू होने वाली समीक्षा बैठक में शुक्रवार तक चलेंगे प्रत्येक दिन तीन से चार अलग-अलग सरकारी विभागों की बैठक प्रस्तावित की गई है।

इसमें पेयजल से लेकर लोक निर्माण गृह कृषि उद्यान राजस्व आबकारी सिंचाई लघु सिंचाई जैसे कई अहम विभाग शामिल है। मुख्यमंत्री कि यह होने वाली बैठकें सीधे-सीधे विभागों में हो रहे कामकाज परफॉर्मेंस और लापरवाही भी तय करेंगे सूत्र बताते हैं मुख्यमंत्री की होने वाली बैठकों को अधिकारी बेहद गंभीरता से ले रहे हैं।

और अभी सही अपने विभागों की प्रेजेंटेशन व समस्त आंकड़ा दुरुस्त कर मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत करने की तैयारी कर रहे हैं आपको बताते चलें मुख्यमंत्री पांच दिनों के लिए दिल्ली दौरे पर थे जहां वह प्रधानमंत्री गृहमंत्री व राज्य हित में कई महत्वपूर्ण योजनाओं के लिए कई केंद्रीय मंत्रियों से भी मिले हैं।

दिल्ली में मुख्यमंत्री ने रेल से लेकर वायु सेवा वन विद्युत सड़क और कई महत्वपूर्ण फसलों पर अपना पक्ष रखा है जिस पर मुख्यमंत्री को बहुत सकारात्मक जवाब केंद्र से मिला है जानकारों की माने तो कई केंद्रीय मंत्री मुख्यमंत्री के प्रस्ताव को बहुत जल्द स्वीकृत कर इस बाबत राज्य को बड़ा तोहफा भी मिलने के स्पष्ट संकेत हैं

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *