उत्तराखंड में यहाँ युवकों के दो गुटों के बीच मारपीट, हवाई फायरिंग कर तमंचा लहराते हुए फरार……

देहरादून: युवकों के दो गुटों के बीच मारपीट, हवाई फायरिंग कर तमंचा लहराते हुए फरार हुए युवकपुरानी रंजिश के चलते युवकों के दो गुट आपस में भीड़ गए। युवकों में मारपीट के बाद फायरिंग हवाई हुई। इससे वहां हड़कंप मच गया। युवकों के दो गुटों में चली आ रही पुरानी रंजिश के चलते बृहस्पतिवार शाम दोनों गुट आपस में भीड़ गए।

युवकों के बीच मारपीट और हवाई फायरिंग भी हुई। इसी बीच स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। जबकि बाकी युवक डंडा और तमंचा लहराते हुए बाइक से भाग निकले। पुलिस ने एक युवक को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामला राजपुर थाना क्षेत्र के किरसाली चौक का है। बृहस्पतिवार शाम पुरानी रंजिश के चलते युवकों के दो गुट आपस में भीड़ गए।

युवकों में मारपीट के बाद फायरिंग हवाई हुई। इससे वहां हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। वहीं युवक बाइक पर तमंचा और डंडा लहराते हुए भाग निकले। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मौके से छह बाइक कब्जे में ली हैं।

राजपुर एसओ पीडी भट्ट ने बताया कि कुछ दिन पहले भी सहस्त्रधारा रोड स्थित एक कॉलेज में युवकों के दो गुट आपस में भिड़े थे। उसी रंजिश में ये घटना हुई है। बिजनौर निवासी एक युवक से पूछताछ की जा रही है।तमंचा लहराते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

किरसाली चौक पर झगड़े के बाद तीन युवक बाइक पर तमंचा और डंडा लहराते हुए भाग निकले। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं तमंचा लहराते युवकों को देखकर आसपास भी दहशत का माहौल रहा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *