उत्तराखंड में बीजेपी के बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक की केदार यात्रा पर कांग्रेस का तंज…..

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने आज केदारनाथ के दर्शन किए। अब सवाल ये है कि जब केदारघाटी में आपदा आई है, प्रशासन ने यात्रा पर रोक लगाई है तो कौशिक को इजाजत कैसे मिली? सवाल ये भी है कि जब पूरा तंत्र आपदा प्रबंधन में जुटने और फंसे यात्रियों को निकालने के दावे कर रहा है तो बीजेपी नेता को केदारनाथ जाने के लिए हेलीकॉप्टर कहां से मिला ?

मदन कौशिक की केदारनाथ यात्रा पर उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने भी निशाना साधा है। करन माहरा ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस ने तय किया कि हम चॉपर हेलीकॉप्टर में नहीं जाएंगे क्योंकि चॉपर का इस्तेमाल रेस्क्यू ऑपरेशन में ही होना चाहिए, जितने समय हम 10 लोग जाते उतने समय में चॉपर से आने जाने में 20 अतिरिक्त प्रभावित लोगों की मदद की जा सकती है। वहीं बीजेपी नेता मदन कौशिक आज चॉपर हेलीकॉप्टर के माध्यम से श्री केदारनाथ मंदिर दर्शन के लिए गए, आज इतनी बड़ी भीषण घटना जहां घटी है ऐसे में भाजपा के नेता पाप करने से नहीं चूक रहे क्योंकि आज समय इन सुविधाओं को लेकर दर्शन का नही था, चॉपर का इस्तेमाल केवल आपदा में फंसे यात्रियों के लिए ही होना चाहिए था ऐसे कृत्यों से भाजपा असल चेहरा सामने आता है।

माहरा ने कहा कि जहां एक ओर आमजन के लिए श्री केदारनाथ यात्रा स्थगित कर दी है वहीं दूसरी ओर आपदा के समय में भाजपा के नेताओं द्वारा मंदिर दर्शन के लिए चॉपर हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल कतई उचित नहीं है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *