उत्तराखंड में पूर्व विधायक ने सहारनपुर की महिला पर दर्ज कराया मुकदमा, वीडियो वायरल कर बताया था अपना पति……

देहरादून: उर्मिला सनावर ने मई में एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया था, जिसमें पूर्व विधायक उनके बाल संवारते दिख रहे थे। वीडियो को उन्होंने फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बताया था।

हरिद्वार के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक रह चुके सुरेश राठौर ने सहारनपुर की महिला उर्मिला सनावर पर ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

पूर्व विधायक का कहना है कि महिला रकम नहीं देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पूर्व विधायक और महिला के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं और सोमवार को महिला ने वीडियो जारी कर खुद को पूर्व विधायक की पत्नी बताते हुए घर से निकालने का आरोप लगाया था।

पुलिस के अनुसार, पूर्व विधायक सुरेश राठौर ने शिकायत में बताया कि वह भाजपा से एक बार विधायक, अनुसूचित जाति मोर्चा के तीन बार प्रदेश अध्यक्ष व राष्ट्रीय महामंत्री के अलावा अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के दो बार उपाध्यक्ष रह चुके हैं। उनके पास अनाथ बच्चों व वृद्धों के साथ ही तमाम लोग आते रहते हैं।

इसी तरह एक व्यक्ति के साथ अभिनेत्री उर्मिला सनावर निवासी गोविंद नगर सहारनपुर करीब दो साल पहले उनके कैंप कार्यालय बहादराबाद आई थी। बताया था कि उसका पति उसे प्रताड़ित कर रहा है। उनका तलाक का मुकदमा भी चल रहा था। उन्होंने महिला की हर संभव मदद की थी

अब पता चला कि उर्मिला उनके फर्जी हस्ताक्षर कर प्रयोग कर रही है। लगातार फोन कर 25 लाख की मांग कर रही है। पैसे न देने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। आरोप है कि प्रतिष्ठा बचाने को सात लाख रुपये ऑनलाइन और नौ लाख नकद दे दिए, फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी राजनीतिक व सामाजिक छवि खराब कर रही है। आरोप लगाया, फोन पर पैसे मांग रही है और अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया, मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

महिला ने पूर्व विधायक को बताया अपना पति
उर्मिला सनावर ने मई में एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया था, जिसमें पूर्व विधायक उनके बाल संवारते दिख रहे थे। वीडियो को उन्होंने फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बताया था। अब हाल ही में उर्मिला ने फिर से ई-रिक्शा में बैठकर वीडियो बनाया, जिसे उन्होंने एक्स पर शेयर किया। वीडियो में उर्मिला ने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक सुरेश राठौर ने शादी करने के बाद भी उन्हें घर से निकाल दिया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *