उत्तराखंड में पूर्व मंत्री हरक की करीबी सोनिया आनंद पर मुकदमा, फ्लैट में घुसकर मारपीट और चोरी का आरोप……..

आरुषि सुंदरियाल (बाएं) और सोनिया आनंद (दाएं)

 

देहरादून: पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत की करीबी और कांग्रेस की नेता सोनिया आनंद पर जबरन फ्लैट में घुसकर मारपीट करने और सामान चोरी करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा डालनवाला थाने में यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता आरुषि सुंदरियाल ने दर्ज कराया है। एफआईआर में एक अन्य महिला ममता शर्मा को भी नामजद किया गया है। वहीं, कांग्रेस की नेता सोनिया आनंद ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा उन्होंने आरुषि के खिलाफ पहले से तहरीर दे रखी है, लेकिन पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही।

आरुषि सुंदरियाल, राष्ट्रीय प्रवक्ता यूथ कांग्रेस (फाइल फोटो)
पुलिस को दी तहरीर में आरुषि सुंदरियाल ने कहा कि वह गुजराल अपार्टमेंट अरविंद मार्ग में रहती हैं। आरोप है कि 20 अगस्त 2024 को सोनिया आनंद रावत व ममता शर्मा जबरन उनके फ्लैट में घुसे और मारपीट शुरू कर दी। तबीयत खराब होने के चलते वह अस्पताल चली गईं। इसके बाद उन्होंने अपने फोन से जुड़े घर के कैमरे चेक किए तो देखा कि सोनिया आनंद रावत व ममता शर्मा जबरन उनके फ्लैट में घुस आए हैं और थोड़ी देर बाद उन्होंने कैमरे को बंद कर दिया। फ्लैट में उन्होंने कीमती सामान व कुछ गहने रखे थे, जिसे वह चोरी करके ले गए।

घर पहुंचने पर पता चला कि दरवाजे पर ममता शर्मा ने अपना ताला लगाया हुआ था। इस मामले में उन्होंने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। हालांकि, अब डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर सोनिया आनंद रावत व ममता शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण में जांच कर आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

सोनिया आनंद रावत, कांग्रेस नेता और समाजसेवी (फाइल फोटो)
दूसरी तरफ इस मामले में सोनिया आनंद ने बताया कि फ्लैट उनकी पड़ोस में रहने वाली ममता शर्मा है, जो कि उन्होंने आरुषि सुंदरियाल को किराए पर दिया हुआ है। 03 महीने पहले फ्लैट का एग्रीमेंट खत्म हो चुका है।

आरुषि न तो किराया दे रही है और ना ही फ्लैट खाली कर रही है। महिला ने फोन उठाना भी बंद कर दिया है। इस मामले में उन्होंने डालनवाला कोतवाली को भी शिकायत दी थी। पड़ोसी होने के नाते वह ममता शर्मा के साथ गई थी। यह बात सरासर गलत है कि उन्होंने आरुषि के साथ मारपीट की है। वह मामले को तूल देने के लिए षड़यंत्र रच रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *