उत्तराखंड में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ फूटा हिन्दू संगठनों समेत स्थानीय लोगो का गुस्सा……

देहरादून: थराली नगर क्षेत्र में नाई की दुकान चलाने वाले एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बहाने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है जिसमे नाबालिग लड़की के पिता द्वारा थाना चौखुटिया में तहरीर दी गयी।

तहरीर पर कोतवाल देवेंद्र रावत के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने आरोपी दिलबर खान को थराली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर बुधवार को ही न्यायालय के समक्ष पेश कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में पुरसाडी भेज दिया गया ,वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद से ही तमाम हिन्दू संगठनों समेत स्थानीय व्यापारियों और स्थानीय लोगो मे घटना और आरोपी के खिलाफ आक्रोश बना हुआ है।

गुरुवार को स्थानीय व्यापारियों और विश्व हिंदू परिषद ,बजरंग दल समेत स्थानीय लोगो ने ग्वालदम देवाल तिराहे पर एकत्र होकर तकरीबन 2 घण्टे तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्काजाम किया स्थानीय व्यापारियों ने घटना के विरोध में अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखे।

इस दौरान आक्रोशित भीड़ देवाल तिराहे से जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए मस्जिद मार्केट होते हुए आरोपी दिलबर की दुकान तक पहुंची जहां भीड़ आरोपी की दुकान तोड़ने पर आमादा हो गयी हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस बल ने भीड़ को दुकान तोड़ने से रोक लिया।

बाद में एक सप्ताह के भीतर आरोपी की दुकान खाली करने के आश्वासन पर आक्रोशित भीड़ शांत हुई।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *