उत्तराखंड में थूक मिलकर चाय बेचने वाले युवकों के खिलाफ मसूरी के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की, कड़ी कार्यवाई की मांग की……..

मसूरी: थूक मिलकर चाय बेचने वाले युवकों के खिलाफ मसूरी के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है और इसकी कड़ी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है बड़ी संख्या में आज मुस्लिम समुदाय के लोग उप जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे और उन्होंने ज्ञापन देखकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

बताते चलें कि विगत दिनों मसूरी के गांधी चौक स्थित चौराहे पर विशेष समुदाय के युवकों द्वारा चाय में थूक मिलकर परोसने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद शहर के विभिन्न संगठनों और राजनीतिक दलों द्वारा इसका कड़ा विरोध किया गया है वहीं मुस्लिम समुदाय के लोग भी इस घटना से आहत हैं और मसूरी जैसे शांत शहर में इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसको लेकर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इस मौके पर शाहिद मंसूर ने कहा कि इस घटना की मुस्लिम सामुदायिक कड़ी निंदा करता है और मांग करता है कि ऐसे लोगों को मसूरी में प्रवेश न करने दिया जाए।

मंजूर अहमद ने कहा कि यहां सब भाईचारे के साथ रहते हैं और कभी भी इस प्रकार की घटना नहीं हुई है लेकिन इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है और इनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस मौके पर सीओ अनुज आर्य ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ शुरू कर दी है और इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि आज विभिन्न संगठनों के लोग यहां आए हैं और उनसे आपसी सौहार्द बनाये जाने की अपील की गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *