उत्तराखंड के केदारनाथ में शर्मनाक घटना!: टेंट में जबरन घुस महिला से छेड़छाड़, पीड़िता बोली- परिवार को है खतरा; मामला दर्ज……

देहरादून: महिला ने तहरीर में कहा है कि बीते 13 अक्तूबर की रात्रि को वह अपने टेंट में थी, इसी दौरान उन्हीं के गांव का राकेश चंद्र शुक्ला उनके टेंट में घुसा और जोर जबरदस्ती कर शीलभंग का प्रयास किया।

केदारनाथ बेस कैंप में टेंट का संचालन कर रही एक महिला से टेंट में घुसकर छेड़खानी और जान से मारने की धमकी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने सोनप्रयाग कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने महिला से अपने बयान कोर्ट में दर्ज कराने को कहा है, जिससे कानूनी कार्रवाई शुरू की जा सके। केदारनाथ बेस कैंप में टेंट संचालन करने वाली नागजई गांव निवासी विजयलक्ष्मी पंवार ने पुलिस को तहरीर दी।

महिला के चिल्लाने पर आरोपी द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी गई। महिला का कहना है कि आसपास के लोगों ने उसे बचाया और आरोपी को पुलिस के सुपुर्द किया। महिला का कहना है कि उसके द्वारा पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया गया है, पर कुछ लोगों के द्वारा उस पर शिकायत वापस लेने का दवाब बनाया जा रहा है। कहा कि आरोपी से उन्हें और उनके परिवार को खतरा है। पूर्व में भी वह उनके साथ गाली-गलौज भी कर चुका है।

इधर, पुलिस उपाधीक्षक प्रबोध कुमार घिल्डियाल ने बताया कि महिला की तहरीर पर कोतवाली सोनप्रयाग में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। साथ ही महिला से मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने को कहा गया है, जिससे आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *