आज 9 सितंबर दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…….

मेष
सप्ताह की शुरुआत में हेल्थ परेशान करेगी. मेंटल स्ट्रेस रहेगा. धार्मिक कामों को करने में आपका इंटरेस्ट बढ़ेगा. सप्ताह के बीच में लॉन्ग ट्रेवलिंग होगी. नई प्रॉपर्टी को खरीदने की प्लानिंग करेंगे. फैमिली का सपोर्ट मिलेगा. फाइनेंशियल बेनिफिट मिलेंगे. सप्ताह के अंतिम दिनों में जॉब पर बहुत ज्यादा फोकस करेंगे. अपने काम को और बैटर बनाने के लिए अपना हंड्रेड परसेंट योगदान देंगे. फैमिली लाइफ इंप्रूव्ड होगी।

 

 

 

वृषभ
सप्ताह की शुरुआत में मैरिड लाइफ का आनंद लेंगे. लाइफ पार्टनर से बहुत इंपॉर्टेंट बातें होंगी. कुछ फ्यूचर प्लानिंग और सेविंग्स पर भी बात करेंगे. बिजनेस के लिए अच्छी डीलिंग का टाइम रहेगा. बिजनेस की ग्रोथ होगी. एक्सपेंशन पर भी ध्यान देंगे .सप्ताह के बीच में हेल्थ परेशान करेगी. चोट ना लगे, इसका ध्यान रखना‌ होगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में लॉन्ग ट्रैवलिंग मन को खुशी देगी. परिवार का साथ मिलेगा।

 

 

 

 

मिथुन
सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी. लव लाइफ में आपकी केमिस्ट्री अच्छी रहेगी. रोमांस के योग बनेंगे. जॉब में चेंज आने की सिचुएशन बन सकती है. इनकम बढ़ेगी. बिजनेस में ग्रोथ होगी. सप्ताह के बीच में अच्छे एक्सपेंडिचर बढ़ेंगे. फैमिली रिलेटेड इश्यूज पर भी खर्च होंगे. हेल्थ कमजोर होगी. सप्ताह के अंत में मैरिड लाइफ में कुछ टेंशन हो सकती है. बिजनेस पर ज्यादा ध्यान देना होगा।

 

 

 

 

कर्क
सप्ताह की शुरुआत में फैमिली लाइफ को इंजॉय करेंगे. अपने लोगों के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे. प्रॉपर्टी खरीदने में सक्सेस मिलेगी. नया व्हीकल खरीद सकते हैं. सप्ताह के बीच में लव लाइफ को इंजॉय करेंगे. लवर से मैरिज का प्रपोजल मिल सकता है. आपकी शादी की डेट कंफर्म हो सकती है. सप्ताह के अंतिम दिनों में हेल्थ का ध्यान रखें और एक्सपेंडिचर को कंट्रोल करें।

 

 

 

 

सिंह
सप्ताह की शुरुआत में ट्रैवलिंग पर जा सकते हैं. फ्रेंड्स के साथ कोई छोटा इवेंट इंजॉय कर सकते हैं. ऑफिस के कॉलीग का सपोर्ट रहेगा. सप्ताह के बीच में फैमिली लाइफ आपको खुशी देगी. आपके अपने आपके साथ रहेंगे और उनसे आपकी क्लोज़नेस बढ़ेगी. जॉब में आपकी परफॉर्मेंस अच्छी रहेगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में लव लाइफ में कुछ टेंशन रहेगी लेकिन आपकी इनकम अच्छी होगी।

 

 

 

 

कन्या
सप्ताह की शुरुआत में मॉनेटरी बेनिफिट मिलेंगे. फैमिली का सपोर्ट मिलेगा. आप अपनी इनकम को नई सेविंग स्कीम में इन्वेस्ट कर सकते हैं. सप्ताह के बीच में ट्रैवलिंग के योग बनेंगे. ऑफिस के काॅलीग के साथ ऑफिशियल ट्रिप पर जा सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में फैमिली के साथ रहेंगे. आपकी मां और पिताजी के बीच कहा सुनी फैमिली लाइफ में कुछ समय के लिए टेंशन ला सकती है लेकिन आप संभाल लेंगे।

 

 

 

 

तुला
सप्ताह की शुरुआत में कॉन्फिडेंस हाई रहेगा. मैरिड लाइफ में आपके रिलेशनशिप अच्छे रहेंगे. बिजनेस में अच्छी ग्रोथ होगी. सप्ताह के बीच में धन लाभ होने के अच्छे कांबिनेशन बनेंगे. फैमिली का सपोर्ट मिलेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में ट्रैवलिंग से लाभ होगा. भाइयों का सपोर्ट मिलेगा।

 

 

 

वृश्चिक
सप्ताह की शुरुआत मैरिड लाइफ में खुशियां लेकर आएगी. लाइफ पार्टनर आपके साथ बहुत खुश होंगे और आप साथ में एंजॉय करेंगे. बिजनेस में नई अपॉर्चुनिटी आएंगी और नए कॉन्ट्रैक्ट साइन होंगे. सप्ताह के बीच में धन लाभ होगा लेकिन हेल्थ का ध्यान रखना होगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में ट्रेवलिंग होगी और फ्रेंड्स और रिलेटिव के साथ इंजॉय करेंगे।

 

 

 

 

धनु
सप्ताह की शुरुआत में एक्सपेंडिचर बहुत ज्यादा होगा. धार्मिक कामों पर आप ज्यादा ध्यान देंगे. जाॅब में भाग दौड़ रहेगी. सप्ताह के बीच में मैरिड कपल में कुछ प्रॉब्लम हो सकती है लेकिन बिजनेस के लिए यह समय अच्छा रहेगा. कुछ नए लोगों से डीलिंग होगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में अचानक फाइनेंशियल बेनिफिट मिल सकते हैं. फैमिली में कोई इंर्पोटेंट मैटर डिस्कस होगा, जिसका आप पर बहुत असर होगा।

 

 

 

 

मकर
सप्ताह की शुरुआत में अच्छी इनकम होगी. आपका कॉन्फिडेंस हाई रहेगा. लव लाइफ इंप्रूव्ड होगी. आप अपने लवर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. सप्ताह के बीच में एक्सपेंडिचर बढ़ेंगे. हेल्थ कमजोर रहेगी. बिजनेस के लिए ओवरसीज ट्रैवलिंग कर सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी. फैमिली का और लाइफ पार्टनर का फुल सपोर्ट आपके साथ रहेगा।

 

 

 

कुंभ
सप्ताह की शुरुआत में अपनी जॉब पर फोकस करेंगे. फैमिली लाइफ इंप्रूव होगी. मां और पिताजी से आपकी ट्यूनिंग बढ़िया रहेगी. उनका आशीर्वाद हर काम में मिलेगा. सप्ताह के बीच में इनकम बढ़ेगी लेकिन लव लाइफ में प्रॉब्लम आ सकती हैं. झगड़े की कंडीशन से दूर रहने की कोशिश करें. सप्ताह के अंतिम दिनों में एक्सपेंडिचर बढ़ेगा. काम को लेकर बहुत ज्यादा भाग दौड़ रहेगी. मेंटल स्ट्रेस बढ़ेगा।

 

 

 

 

मीन
सप्ताह की शुरुआत में लॉन्ग ट्रैवलिंग का आनंद लेंगे. आपके भाइयों से रिलेशनशिप इंप्रूव होगा. आपके फ्रेंड्स आपके साथ घूमने जा सकते हैं. बिजनेस में उनका सपोर्ट रहेगा. जॉब में ट्रांसफर हो सकता है. सप्ताह के बीच में आप अपने वर्कप्लेस पर बहुत अच्छा परफॉर्म करेंगे. फैमिली लाइफ में कुछ इशू रह सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में इनकम अच्छी होगी और लव लाइफ में आपकी केमिस्ट्री बढ़िया हो जाएगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *