आज 30 जून दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…….

मेष
आज आपका दिन जीवन में एक नई दिशा लेकर आयेगा. इस राशि के बच्चों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. आपके किसी नजदीकी रिश्तेदार से आपकी लम्बी बात हो सकती है. आप भविष्य के लिए नई योजनाओं पर नए तरीके से काम करेंगे. घर पर धार्मिक आयोजन करने का मन बना सकते हैं. कोई इंटरव्यू देने जा रहे हैं, तो सफलता के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी की छोटी-छोटी गलतियों को माफ़ कर देना आपके रिश्ते को बेहतर बनाएगा।

 

 

 

 

वृषभ
आपके दिन की शुरुआत अनुकूल होने वाली है. अगर किसी बिजनेस ट्रिप के लिए बाहर जा रहे हैं,तो घर के बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं, काम सफल होगा. जीवनसाथी को तरक्की का अच्छा अवसर मिलेगा. कोरियर का बिजनेस कर रहे कारोबारियों को फायदा होगा. मेहनत और लग्न देखकर आपके जूनियर आपसे कुछ नया सीखने की कोशिश करेंगे. आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए।

 

 

 

 

मिथुन
आपका दिन नई उमंगो के साथ शुरू होने वाला है. जीवन में आगे बढ़ने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. अपना और अपने जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें. कुछ छिपे विरोधी काम में अड़चने डालेंगे परन्तु आप का पॉजिटिव अप्रोच आपको मजबूत बनाए रखेगा. लाइब्रेरियन की सैलरी मे इंक्रीमेंट होने के योग हैं. महिलाओं को कोई बिजनेस शुरू करने में घर वालों का पूरा सहयोग मिलेगा. कुल मिलाकर आपका दिन अच्छा रहने वाला है।

 

 

 

 

कर्क
आपका दिन खुशियों से भरा रहने वाला है. बिजनेस में आपको लाभ मिलेगा. नया बिजनेस स्टार्ट करना चाहते हैं तो मार्केट एनालिसिस करना बेहतर रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा.अच्छा स्वास्थ्य आपको काम करने मे मदद करेगा. शत्रुओं से सावधान रहना आपके लिए अच्छा रहेगा. इस राशि की जो हाउसवाइव्स जॉब करना चाहती हैं, उनके लिए पार्ट टाइम जॉब से करियर स्टार्ट करने के अच्छे योग बन रहे हैं।

 

 

 

 

 

सिंह
आज अपने दिन की शुरुआत खुशहाली से करेंगे. शाम को किसी पार्टी में जाने का प्लान बनाएंगे. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपकी क्रिएटिव फील्ड मजबूत होगी. बिल्डर्स के लिए दिन अच्छा है, नए कॉन्ट्रैक्ट से बड़ा मुनाफा होगा. किसी सामाजिक समारोह में आपकी भागीदारी होगी.अपने घर को फेस्टिवल के अकोर्डिंग डेकोरेट करवा सकते हैं, घर में सुख समृद्धि बनी रहेगी. कोई दोस्त मिलने घर आएगा जिससे अपनी पर्सनल बातें डिस्कस करेंगे।

 

 

 

कन्या
आपका दिन फेवरेबल रहेगा. काम पूरा करने में किसी सहयोगी की मदद मिलेगी. करियर में अचानक बदलाव आएगा, जिससे आपको धन लाभ होगा. वैवाहिक जीवन खुशहाल बना रहेगा. माता का स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. कोई करीबी रिश्तेदार आपकी शादी के लिए बात कर सकते हैं. अपनी स्किल पर ज्यादा से ज्यादा काम करें. आपको भविष्य में इसका अच्छा लाभ मिलेगा. जो लोग कार कलेक्शन में रुचि रखते हैं, वो मार्केट में लांच नई कार खरीदेंगे।

 

 

 

 

तुला
आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है. आर्थिक पक्ष आज मजबूत रहेगा. आपके काम में माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आपके मन में नए-नए विचार आएंगे. अपने बच्चो के सक्सेस से खुशी मिलेगी, बच्चों में भी उत्साह बना रहेगा. आपका सोशल नेटवर्क मजबूत रहेगा. अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय ईश्वर की पूजा पाठ के लिए निकालें मन शांत रहेगा. महिलाएं अपने घर के कामों में व्यस्त रहेंगी।

 

 

 

वृश्चिक
आपका दिन जीवन मे नया बदलाव लेकर आएगा. किसी दोस्त के घर डिनर के लिए जाएंगे जहां मस्ती का माहौल रहेगा. व्यापारी वर्ग को आज अच्छा लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. स्टूडेंट्स के लिए दिन बेहतर रहेगा, कॉलेज में नए दोस्त बनेंगे. आर्थिक रूप से आज आपको सफलता मिलेगी. मार्केट से आज कुछ नए प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. आपको तनाव से राहत रहेगी. काम बेहतर ढंग से पूरा होगा. कहीं रोड ट्रिप पे जा सकते हैं. आपका मन ईश्वर की भक्ति में लगेगा।

 

 

 

 

धनु
आज आपका दिन शानदार रहने वाला है. कोई भागदौड़ वाला काम करना पड़ सकता है. अपने काम को सरल बनाने के लिए आप नई तकनीकों का सहारा लेंगे. सेल्समैन को आज किसी क्लाइंट से अच्छा लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ समय बिताने के लिए कहीं बाहर घूमने जाएंगे. लोगों को तेजी से परखने की क्षमता आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. एजुकेशन सेक्टर में काम कर रहे लोगों के लिए दिन व्यस्तता भरा होगा।

 

 

 

 

मकर
आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है. इस राशि के विवाहित किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जाएंगे. बिजनेस के काम में आपको बड़ा धन लाभ होगा. शत्रु पक्ष आज आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे. जो लोग मूर्ति के व्यापार से जुड़े हैं, आज उनको कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलेगा. राइटर आज कोई नई स्टोरी लिखने का मन बनायेंगे जिसे लोगों द्वारा पसंद किया जाएगा. पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा।

 

 

 

 

कुम्भ
आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. परिवार के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे. आप दोस्तों के साथ मॉल घूमने जाएंगे और साथ मे शॉपिंग भी करेंगे. इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन फेवरेबल है. कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा जिससे ज्यादा से ज्यादा सीखने को मिलेगा. तनाव को कम करने के लिए आप किसी शांत जगह घूमने जाएंगे. आपकी बातों से किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचे इस बात का ख़ास ध्यान रखेंगे।

 

 

 

 

मीन
आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है. आपके सभी काम समय पर पूरे होंगे, काम के नए टारगेट बनाएंगे. जीवनसाथी के साथ लंच पर किसी रेस्टोरेंट में जाएंगे. राजनीति से जुड़े लोगों के मान-सम्मान में इजाफा होगा. पार्टी में उनको कोई उच्च पद भी मिलेगा. इस राशि के जो लोग जॉब की तलाश में हैं, उन्हें आज जॉब मिलने के आसार हैं. आत्मनिर्भर होकर फैसले करने से काम बनेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *