आज 18 0अक्टूबर दिन शुक्रवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…….

​मेष
मेष राशि के लिए आज सितारे कहते हैं कि आपके लिए दिन आज शुभ और लाभदायक रहने वाला है। आपको आज कारोबार व्यापार में भाग्य का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपको आज मन लगाकर काम पर ध्यान देना चाहिए इससे आपको आज अधिकारी वर्ग से प्रोत्साहन मिलेगा। वैवाहिक जीवन में भी आज का दिन आपका सुखद बीतेगा, आपको जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। परिचय का दायरा बढने से आज मित्रों की संख्या में भी आज वृद्धि होगी।

 

 

 

 

​वृषभ
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज शुक्रवार का दिन शुक ग्रह के प्रभाव से लाभकारी रहेगा। आपको आज कानूनी विवाद में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपको आज विपरीत लिंगी मित्र और सहयोगियों से पूरा सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन आपका आज सुखद और प्रेमपूर्ण रहेगा। आज समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आज आपको परिवार के किसी सदस्य की ओर से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आपको अपने व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी होगी। कारोबार में अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है।

 

 

 

​मिथुन
आज का दिन मिथुन राशि के लिए शुभ फलदायी होगा। आज आपको अपने प्रयास में सफलता मिलेगी। कोई सोचा हुआ काम भी आज आपका पूरा हो सकता जिससे आपको मानसिक संतुष्टि और खुशी मिलेगी। संतान पक्ष से आपको आज खुशी मिलेगी, बच्चों से संबंधित किसी समस्या का समाधान होने से आप राहत की सांस लेंगे। ससुराल पक्ष के संबंधियों से आज आर्थिक लेनदेन और विवाद से बचें नहीं तो रिश्ते में तनाव उत्पन्न हो सकता है। आपको आज किसी सामाजिक कार्य में भाग लेने का भी अवसर मिलेगा, जिससे आपकी प्रतिष्ठा बढेगी।

 

 

 

कर्क
​कर्क राशि वालों को आर्थिक मामलों में सतर्क रहना होगा
​कर्क राशि वालों को आर्थिक मामलों में सतर्क रहना होगा
कर्क राशि के लिए आज का दिन सामान्य रूप से कुछ उतार चढ़ाव भरा रहेगा। आपको आज आर्थिक मामलों में सतर्कता से चलने के जरूरत है। अगर आप भीड़ में जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान और धन का ध्यान रखें। सेहत के मामले में भी आपको अपना ध्यान रखना होगा। गर्दन और कंधे में दर्द हो सकता है। सर्दी जुकाम की भी समस्या हो सकती है। पारिवारिक जीवन में आपको आज आपसी तालमेल बनाकर चलना होगा। जीवनसाथी से सहयोग पाएंगे लेकिन भाइयों से किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है इसलिए सोच समझकर बोलें। नौकरी में आपको आज सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।

 

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के सितारे बताते है कि आज आपको आज कार्यक्षेत्र और प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। संतान पक्ष के साथ आप आज आनंद के पल बिता पाएंगे। आपको आज काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। आपके घर पर किसी मित्र या मेहमान का आगमन हो सकता है। आप आज घर की साज सज्जा और अपने शौक के ऊपर भी धन खर्च करेंगे। ससुराल पक्ष से आपको आज लाभ मिलेगा।

 

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के सितारे बताते है कि आज आप धार्मिक और सामाजिक कार्य में भाग लेंगे। आपको आज घर के बड़ों से सहयोग प्राप्त होगा। राजनीतिक संपर्क से भी आपको आज फायदा मिलेगा। आपको आज शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आप आज कारोबार में विस्तार के लिए धन लगा सकते हैं। बिजनेस में कमाई से मन प्रसन्न होगा। बिजली के उपकरणों का काम करने वाले जातकों की विशेष रूप से कमाई होने वाली है। लव लाइफ में प्रेमी के साथ रोमांटिक शाम बिताएंगे।

 

 

 

 

 

​तुला
आज तुला राशि के जातकों को बिजनेस में खूब लाभ मिलेगा। आपके घर में किसी मित्र या मेहमान का आगमन हो सकता है। धर्म कर्म में आपकी आज रुचि होगी। आप आज घर की साफ सफाई और साज सज्जा पर भी ध्यान देंगे। भाई बहनों से आपको आज सहयोग मिलेगा। वाणी कुशलता और चतुराई से आपको आज कारोबार में लाभ मिलेगा। शिक्षा के क्षेत्र में आपका प्रदर्शन आज बेहतर होगा। आपको आज मनपसंद भोजन मिल सकता है।

 

 

 

 

​वृश्चिक
आज का दिन वृश्चिक राशि के लोगों के लाभदायक रहेगा। आपको आज कहीं से गिफ्ट मिल सकता है। परिवार में किसी सदस्य की शादी की बात चल रही है तो बात पक्की हो सकती है। आप आज मनपसंद भोजन का आनंद लेंगे। आपको आज कोई अच्छी खबर भी मिलेगी और काम के सिलसिले में आप यात्रा पर भी जा सकते हैं। बिजनेस में आपको आज कोई बड़ी डील मिल सकती है। विरोधियों और शत्रुओं से आपको सतर्क रहना चाहिए। वैसे आपको आज परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा।

 

 

 

 

​धनु
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा। आपको आज कहीं से अचानक धन लाभ मिल सकता है। आपमें आज दान की भावना रहेगी और परोपकार के काम भी आपके हाथों होगा। आप आज घर की साफ सफाई और साज सज्जा पर भी धन खर्च करेंगे। शाम का समय आपका रोमांटिक बीतेगा, जीवनसाथी को आप आज शॉपिंग के लिए भी ले जा सकते हैं। नौकरी में आपको आज महिला मित्रों से सहयोग मिलेगा और इनकी मदद से आपको आज आर्थिक लाभ भी मिल सकता है। किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने का मौका मिलेगा।

 

 

 

 

​मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा। आपको आज कार्यक्षेत्र में कुछ नई जिम्मेदारी मिल सकती है। कई घरेलू कार्यों को भी आपको आज निपटाना होगा। आप आज ऑफिस का काम समय से निपटा कर जल्दी घर पहुंचने की भी कोशिश करेंगे। आपको आज बच्चों से संबंधित किसी जिम्मेदारी को भी निभाना होगा और इस पर आपका धन भी आज खर्च होगा। लव लाइफ में आज आपकी शाम रोमांटिक रहने वाली है। आपको आज कुछ कीमती वस्तुओं की भी प्राप्ति होगी और ससुराल पक्ष से मान सम्मान मिलेगा।

 

 

 

 


​कुंभ
कुंभ राशि के लिए आज शुक्रवार का दिन लाभकारी रहने वाला है। आज आप अपनी बुद्धि और चतुराई से लाभ पा सकेंगे। आपको आज अपनी व्यावसायिक योजना से लाभ मिलेगा। परिवार के सदस्यों के बीच कोई विवाद चल रहा था तो आज वह समाप्त हो जाएगा। घर भाई बहनों की शादी की बात चल रही है तो आज आज बात पक्की हो सकती है अथवा किसी अच्छे रिश्ते के आने से खुशी होगी। नौकरी में आपको आज अपने काम में सतर्क रहना होगा नहीं तो गलती की वजह से अधिकारी नाराज हो सकते हैं। आप आज पूर्व में किए निवेश से लाभ पाएंगे।

 

 

 

 

​मीन
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन परिश्रम भरा रहेगा। आपको आज कुछ नई जिम्मेदारी मिल सकती है। किसी काम के सिलसिले में आपको आज यात्रा भी करनी पड़ सकती है। नौकरी में आज आपका प्रभाव बना रहेगा। लंबे समय से अटका हुआ आपका धन आज वापस मिल सकता है। लव लाइफ के मामले में आज मीन राशि के जातक भाग्यशाली रहेंगे। प्रेमी के साथ आपकी शाम रोमांटिक बीतने वाली है। आपको आज सरकारी क्षेत्र के काम में सफलता मिलेगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *