आज 24 जून दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल……

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिला जुला रहने वाला है. परिवार में अपनों से प्रेम व स्नेह मिलेगा और प्रेम की भावना आपके मन में रहेगी. आप अपनी आय को बढ़ाने की कोशिशो पर पूरा ध्यान देंगे, जिसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. यदि आपके स्वास्थ्य में कुछ समस्या चल रही थी, तो आप उसमें ढील न दे, नही तो उनके बढने की पूरी संभावना है. आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां को समय रहते पूरा करें, नहीं तो लोग आपसे नाराज हो सकते हैं. आप साझेदारी में किसी नए काम को कर सकते हैं, जो आपके लिए अच्छा रहेगा।

 

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन कुछ समस्याओं भरा रहने वाला है. आपको उलझनो में रहने के कारण समस्या होगी. आपका मन परेशान रहेगा. आपको अपने कामों को लेकर अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी आपके सभी काम पूरे हो सकेंगे. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है. आपको अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा. आप कहीं घूमने फिरने जाने के प्लानिंग करेंगे, जिसमें आपको अपने माता-पिता से पूछ कर जाना बेहतर रहेगा. आप बिजनेस में कोई बड़ा बदलाव न करें।

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आप अपने मनमानी व्यवहार के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे, क्योंकि परिवार के सदस्यों का आपकी आदत पसंद नहीं आएगी. आपका कोई पुराना रोग फिर से हो सकता है, जो आपको परेशान करेगा. आपको किसी यात्रा पर जाते समय वाहनों का प्रयोग सावधानी से करना होगा, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने की संभावना बनती दिख रही है. आप अपनी वाणी व व्यवहार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे।

 

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको अपने पारिवारिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा, क्योंकि आप किसी वरिष्ठ सदस्य से बातचीत करके उन्हें दूर करने की कोशिश करेंगे. आज आपके मन में यदि कोई इच्छा लंबे समय से प्रबल थी, तो वह भी आपको दुख दे सकती है. छोटे बच्चों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे. आप अपने लिए कोई नया वाहन खरीद कर ला सकते हैं. परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा।

 

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए कल के दिन सामान्य रहने वाली है. व्यवसाय में आपको अपने कामों को लेकर योजना बनानी होगी और आपके हाथ कोई बड़ा ऑर्डर लगने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. यदि आप नौकरी को लेकर लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं, तो उसमें भी आपको अच्छी सफलता मिलने के योग बनते दिख रहे हैं. परिवार में सभी का साथ व सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा. आप किसी के दबाव में आकर कोई निर्णय लेने से बचे. आप किसी लंबी दुरी की यात्रा पर जाने की योजना बनायेगे।

 

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन सबसे लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के लिए रहेगा. आप किसी विशेष काम को लेकर अपने बॉस से बातचीत कर सकते हैं, जिसे वह पूरे अवश्य करेंगे. आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे. परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है. आप किसी वाद विवाद से दूर रहने की कोशिश करें. आपका कोई काम यदि लंबे समय से लटक रहा था, तो वह आज पूरा हो सकता है।

 

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों को काम की अधिकता रहने के कारण परेशान रहेंगे और तनाव भी उन पर हावी रहेगा. माताजी का कोई पुराना रोग फिर से ऊपर सकता है, जो आपको परेशान करेगा. आपकी इन्कम कम होने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे, लेकिन आपको उससे घबराने की आवश्यकता नहीं है, उसके लिए नौकरी में आपके कामों को लेकर कुछ समस्या चल रही थी, तो वह भी दूर होगी. आप अपने कैसे मित्र के घर दावत पर जा सकते हैं, जहां आपको एक दूसरे को जानने का मौका मिलेगा।

 

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों की तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे और उनकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी. आप अपने आसपास रह रहे लोगों का भरोसा आसानी से जीत पाएंगे. आप किसी ने वाहन को घर लेकर आ सकते हैं, जो आपके लिए अच्छा रहेगा. यदि आपने किसी चीज को लेकर फरमाइश की, तो वह उसकी पूरी अवश्य करेंगे. आपको कोई पुरानी गलती के कारण समस्या हो सकती है. धन से संबंधित मामलों में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है।

 

 

 

 

धनु
धनु राशि के जातक कल के समय काम की शुरुआत करने के लिए सोच विचार कर सकते हैं, उसमें उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी. आपको दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोग इसे आपका स्वास्थ्य समझ सकते हैं. आपको घूमने फिरने के दौरान कोई जरूरी जानकारी मिल सकती है. आप अपने बॉस की आंखों का तारा बनेंगे और नौकरी में आपको प्रमोशन मिलने की संभावना है. आप अपने घर के साथ-साथ बाकी कामों पर भी पूरा ध्यान देंगे।

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है. आपको अपने से ज्यादा औरों के कामों की चिंता सताएगी, जिस कारण आप भाग दौड़ में लगे रहेंगे, तो उसमे आपको परेशानी होगी. व्यवसाय में आपको कोई हानि होने की संभावना है, इसलिए आप अपने कामों पर पूरा फोकस बनाकर उसका सहयोग के भावना आपके मन में बनी रहेगी. आपको किसी काम को लेकर अपने पिताजी से बातचीत करनी होगी, तभी वह पूरा होता दिख रहा है. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

 

कुंभ
कल का दिन आपका समस्याओं से भरा रहेगा. व्यवसाय में आपकी योजनाओ पर बड़ा नुकसान होने की संभावना है और आपका कोई धन से संबंधित मामला गति पकड़ेगा, जो आपको परेशानी देगा. आपके विरोधी आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रचने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. आप अपने स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो वह बढ़ सकती हैं. आपको किसी अजनबी की बातों में आने से बचना होगा. यदि आप किसी बात को लेकर वाद विवाद में पड़े, तो वह कानूनी हो सकता है।

 

 

 

 

मीन
कल का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है. यदि आप पर कुछ कर्ज चल रहा था, तो उसे भी काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे और आपको किसी कानून में मामले में जीत मिलने की संभावना है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम के होने के योग बनते दिख रहे हैं. आप अपने किसी मित्र के साथ किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं. आप किसी से बहुत ही तोलमोल कर बोले, नहीं तो उन्हे आपको कोई बात बुरी लग सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *