बड़ी खबर। कांग्रेस में इंदिरा हृद्येश का दावा, नाखुश कई बीजेपी विधायकों से संपर्क, अगली सरकार कांग्रेस की

देहरादून :उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की सीनियर लीडर ने दावा किया है कि मौजूदा बीजेपी सरकार के कामकाज से बीजेपी के ही विधायक संतुष्ट नहीं हैं। इंदिरा हृद्येश ने कहा है कि उनकी सभी से बातचीत होती रहती है।

उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सरकार के चार साल पूरे होने वाले हैं। ऐसे में जल्द ही चुनावी हलचलें शुरु हो जाएंगी। ऐसे में अब सियासी बयानबाजियों का दौर भी जारी है। मौजूदा वक्त में राज्य में विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस की सीनियर लीडर इंदिरा हृद्येश ने एक बयान देकर सबको चौंका दिया है। इंदिरा ने हल्दवानी में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि राज्य की त्रिवेंद्र सरकार के कामकाज के बीजेपी के ही विधायक खुश नहीं हैं। इंदिरा ने दावा किया है कि उनकी सबसे बातचीत होती रहती है। त्रिवेंद्र रावत के कामकाज को लेकर उनकी ही पार्टी के विधायकों का फीडबैक अच्छा नहीं है। इंदिरा ने कहा है कि ऐसे में बीजेपी विधायकों को लग रहा है कि वो अगले विधानसभा चुनावों में नहीं जीत पाएंगे। इंदिरा की माने तो उनके संपर्क में बीजेपी के कई विधायक हैं।

इंदिरा हृद्येश ने दावा किया है कि 2022 में होने वाले चुनावों में राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उत्तराखंड में कांग्रेस बहुमत से जीत कर आएगी। वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बयान पर भी इंदिरा ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। इंदिरा ने बीजेपी के अगले विधानसभा चुनावों में 60 सीटें जीतने के दावे पर कहा है कि हवा में कुछ भी कहा जा सकता है।

 

आपको बता दें कि राज्य में मौजूदा वक्त में बीजेपी की सरकार है। 2017 में हुए चुनावों में बीजेपी के खाते में 57 सीटें आईं थीं। इसके बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंपी गई थी। त्रिवेंद्र सिंह रावत संघ के सक्रिय कार्यकर्ता रहें हैं। वहीं 2017 में हुए चुनावों में कांग्रेस को 11 सीटें मिली थीं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *