उत्तराखंड में ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर एसोसिएशन, हरिद्वार मण्डल द्वारा दीपावली मिलन आयोजित किया……

हरिद्वार: ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर एसोसिएशन, हरिद्वार मण्डल* द्वारा *दीपावली मिलन* समारोह होटल विनायक ग्रैंड में बड़ी धूमधाम से आयोजित किया गया। इस समारोह में *मुख्य अतिथि” के रूप में पंजाब नेशनल बैंक के हरिद्वार मण्डल के *मंडल प्रमुख श्री रविन्द्र कुमार जी* ने प्रतिभाग किया, जिनका *मंडल सचिव श्रीमती रश्मि मेहता* ने पुष्प गुच्छ दे कर अभिनन्दन किया।

अति विशिष्ट अतिथियों में *श्री राजकुमार शर्मा जी पूर्व सहायक महाप्रबंधक, श्री राजकुमार सक्सेना जी संयोजक यू फ़ बी यू एवं श्री धीरज बिष्ट जी, महासचिव, पीएनबीयूई* रहे। *श्री मदन पाल जी एसोसिएशन चेयरमैन* ने भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। सभी अतिथियों का स्वागत *अध्यक्ष श्री प्रशांत मल्होत्रा, श्री दीपक कुमार, श्री राजकुमार जी मुख्य प्रबंधक* आदि ने पुष्प गुच्छ दे कर किया।

*मंडल सचिव श्रीमति रश्मि मेहता* ने अपने स्वागत भाषण में सभी अतिथियों एवं एसोसिएशन के सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि आपके सहयोग से एसोसिएशन अपने उद्देश्यों को पूरा करने का हर संभव प्रयास कर रही हैं। उन्होंने बताया कि हमारी सदस्य संख्या लगातार बढ़ रही है और हम मेजोरिटी एसोसिएशन हैं। एसोसिएशन सदैव Nation First, Organisation Second, Individual Third के सिद्धांत पर कार्य करते हुए अपने सदस्यों के हितों का पूरा ध्यान रखती हैं। हमारे सभी सदस्य बैंक की प्रगति में अपना पूरा योगदान देते है।

सभी विशिष्ट अतिथियों ने अपने भाषण में एसोसिएशन द्वारा दीपावली मिलन समारोह आयोजित करने के लिए पदाधिकारीयों की प्रशंसा की। *श्री राज कुमार शर्मा जी* ने संगठन में कितनी शक्ति है इस पर प्रकाश डाला और *उपहार* शीर्षक कविता से सबको दीपावली की बधाई दी। साथ ही उन्होंने सभी अधिकारियों को आने वाले प्रमोशन प्रक्रिया में सफलता की शुभकामनाएं भी दीं। *श्री राज कुमार सक्सेना जी, श्री मदन पाल जी एवं श्री धीरज बिष्ट जी* ने भी यूनियन की महत्ता पर प्रकाश डाला।

*मुख्य अतिथि मंडल प्रमुख श्री रविन्द्र कुमार जी* ने अपने सर्किल की सफलता के बारे में सभी अधिकारियों को अवगत कराया और कहा कि प्रत्येक स्टाफ का सहयोग हमारे मंडल को निरंतर आगे ले जा रहा है। मंडल ने कई पायदानों पर सभी अधिकारियों कर्मचारियों के सहयोग से सफलता हासिल की है। उन्होने कहा कि मुझे विश्वास है कि आपकी ये लगनशीलता मंडल को और आगे ले जाने में बहुत मदद करेगी। उन्होंने सभी साथियों को दीपावली के पावन पर्व पर अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।

दीपावली कार्यक्रम में *श्री राज कुमार शर्मा जी, श्री मोहित पालीवाल और श्री राजन भारद्वाज वरिष्ठ प्रबंधक* ने अपनी कविता से सबका मन मोह लिया।

अध्यक्ष और सचिव ने नई कार्यकारणी के सदस्यों का सभी साथियों से परिचय कराया गया और उनका माला पहना कर स्वागत किय।

*श्री राजन भारद्वाज जी, निदेशक आरसेटी* ने कार्यक्रम का बड़े ही मनमोहक अंदाज़ में संचालन किया।

अंत में एसोसिएशन के *मंडल अध्यक्ष श्री प्रशांत मल्होत्रा जी* ने सभी अतिथियों का और उपस्थित अधिकारियों और उनके परिजनों का कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एवं अपना अमूल्य समय देने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने मण्डल प्रमुख को आश्वासन दिया कि सभी अधिकारी मंडल को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाने के लिए अपना पूरा योगदान देते रहेगें।

कार्यक्रम में मुख्यत *श्री संजय संत LDM, श्री ज्ञानेश गुप्ता, पवन कुमार शर्मा , अविनाश गुप्ता, दीपक कुमार, सूरज मिश्रा , विवेक उनियाल , संदीप थापा, मनप्रीत कौर, मनप्रीत सिंह, सूरज मिश्रा , पुष्पांजलि, साक्षी तनेजा, मनन जोशी, अजय कुमार* और एसोसिएशन के सदस्यों एवं उनके परिजनों ने बड़ी संख्या में प्रतिभाग किया।

समारोह में सभी ने एक दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में जलपान एवं रात्रि भोजन की बहुत सुंदर व्यवस्था थी जिसका सभी ने आनंद उठाया। अंत में गीत, संगीत और सामूहिक डांस सबने भाग लिया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *