आज 22 अक्टूबर दिन मंगलवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…….

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. कार्यों को लेकर मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे. सामाजिक कार्यों से आपके सम्मान और यश में वृद्धि होगी. किसी काम की सराहना या प्रोत्साहन के लिए आपको पुरस्कृत किया जा सकता है. कड़ी मेहनत से किए गए काम में बेहतरीन नतीजे मिलेंगे. आपकी योजनाओं से व्यापार भी सफल रहेगा और आपको धन की प्राप्ति होगी. खर्चों में थोड़ी वृद्धि हो सकती है, इसलिए सावधान रहें. बेवजह किसी से टकराने की कोशिश न करें. दांपत्य जीवन किसी बात पर तनावपूर्ण हो सकता है. हालांकि लव लाइफ सामान्य रहेगी और अपने पार्टनर से आर्थिक मदद मांग सकते हैं।

 

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा. आज आप खुद पर काफी ध्यान देंगे, जिससे आप कुछ नए कपड़े खरीद सकते हैं या मनोरंजन के साधनों का भरपूर उपयोग करेंगे. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. लव लाइफ वालों के लिए दिन सुखद रहेगा. थोड़ी बहुत मानसिक चिंताएं जरूर रहेंगी, जिन पर ध्यान देने की जरूरत होगी. भाग्य प्रबल रहेगा लेकिन परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य में परेशानी आ सकती है. काम के सिलसिले में काफी भागदौड़ रहेगी, लेकिन परिणाम सकारात्मक रहेंगे।

 

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहेगा. आय में वृद्धि होगी. समाज के प्रतिष्ठित लोगों से आपके संबंध बनेंगे, जो आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होंगे. स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा, इसलिए सावधानी बरतें. पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा. लव लाइफ पॉजिटिव रहेगी और प्रिय से पुरानी गलतफहमियां दूर होंगी. शादीशुदा जातकों को अपने वैवाहिक जीवन में तनाव का सामना करना पड़ सकता है. कामकाज के सिलसिले में दिन-प्रतिदिन आपके पक्ष में रहेगा।

 

 

 

 

 

कर्क
कर्क राशि वालों का दिन आज आपको शक्ति और चुनौतियों से लड़ने का साहस भी देगा. कार्यक्षेत्र में आपको विरोधियों से सावधान रहना होगा क्योंकि वे आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. वैवाहिक जीवन के मामले में पति-पत्नी का रिश्ता मजबूत होगा. लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा और रोमांस के मौके मिलेंगे. काम के सिलसिले में दिन बहुत ही अच्छा रहेगा।

 

 

 

 

 

सिंह
सिंह राशि वालों का दिन आज मध्यम फलदायी रहेगा. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि बीमारी से परेशान हो सकते हैं. साथ ही अपने खान-पान और दिनचर्या का ध्यान रखें. काम के बीच में आराम करने से मानसिक तनाव कम होगा. संतान के कार्यों पर ध्यान देंगे. लव लाइफ के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा. वैवाहिक जीवन अन्य दिनों की तुलना में कुछ सुधार के साथ आगे बढ़ेगा. भाग्य प्रबल रहेगा, जिससे आप काम के सिलसिले में अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकेंगे।

 

 

 

 

कन्या
कन्या राशि वालों का दिन आज सामान्य रहेगा. पारिवारिक जिम्मेदारियों पर काफी ध्यान देंगे और घरेलू खर्चे भी बढ़ेंगे लेकिन आपको सुख की प्राप्ति होगी. शादीशुदा जातकों का दिन अच्छा रहेगा, लेकिन जीवनसाथी से किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं. लव लाइफ वाले अपने पार्टनर से शब्दों को लेकर संभलकर रहें. काम में दक्षता के कारण आपको अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी. व्यापारियों का आज का दिन सफल रहेगा।

 

 

 

 

तुला
तुला राशि वालों का दिन भावनाओं से भरा रहेगा. थोड़ा सा ध्यान अपने निजी जीवन पर भी देना होगा. कार्यक्षेत्र में कुछ जिम्मेदारियां इंतजार कर रही हैं, उन्हें पूरा करने का प्रयास करें. किसी का बिगड़ता स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. परिवार के छोटे सदस्यों से मित्रवत व्यवहार करें और उनके साथ अच्छे संबंध बनाएं. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर खाने जा सकते हैं. लव लाइफ के मामले में दिन सामान्य रहेगा. काम के सिलसिले में आलस्य नहीं, बल्कि मेहनत काम आएगी।

 

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों का दिन आज लाभदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियों को बहुत अच्छे से निभाएंगे लेकिन किसी बात को लेकर चिंतित भी रहेंगे, जिसके मूल में परिवार की स्थिति होगी. नौकरी में आपको सराहना मिलेगी और अधिकारी आपका साथ भी देंगे. व्यापार में विरोधियों पर आप भारी रहेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, जिससे विभिन्न प्रकार के कार्यों में सफलता मिलेगी।

 

 

 

 

धनु
धनु राशि वालों का दिन मध्यम फलदायी रहेगा. सामाजिक कार्यों में एक साथ कई बातें दिल में आएंगी और थोड़ा भावुक भी होंगे, जिससे मदद के लिए लोग आगे आएंगे. बातूनी रवैये से परिवार में झगड़े हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें. दाम्पत्य जीवन सामान्य रहेगा. लव लाइफ में कुछ परेशानी आ सकती हैं. आपका पार्टनर किसी बात को कुछ ज्यादा ही तवज्जो देंगे, जिससे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी और अधिकारियों का सहयोग पाने की कोशिश करनी होगी।

 

 

 

 

मकर
मकर राशि वालों का दिन बहुत ही अनुकूल रहेगा. काफी दिनों बाद स्वास्थ्य में सुधार होगा. खर्चे कम होने लगेंगे, जिससे कुछ राहत मिलेगी. परिवार का सम्मान बढ़ेगा. आप किसी बात को लेकर चिंतित हो सकते हैं, इससे बचने की कोशिश करें क्योंकि यह आपको बीमार कर सकता है. लव लाइफ में भरपूर प्यार रहेगा. शादीशुदा जातकों के घरेलू जीवन में आज खुशनुमा पल आएंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

 

 

 

 

 

कुंभ
कुंभ राशि वालों का दिन आज मध्यम फलदायी रहेगा. आय में वृद्धि होगी लेकिन खर्च अधिक होंगे. स्वास्थ्य कमजोर होने से तनाव तो रहेगा, लेकिन परिजनों का सहयोग आपको मजबूत करेगा. लव लाइफ के लिए दिन अच्छा है. कार्यक्षेत्र में नई योजनाएं बनाएंगे, जिसमें अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. शादीशुदा जातकों के जीवन में खुशियां बढ़ेंगी. जीवनसाथी की वजह से कोई बड़ा फायदा हो सकता है, जिससे आप उनको कोई बड़ी ट्रीट देंगे।

 

 

 

 

मीन
मीन राशि वालों का दिन आज अच्छा रहेगा और आपकी सेहत में सुधार आएगा. काम के सिलसिले में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी. पारिवारिक वातावरण तनाव दे सकता है. दांपत्य जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा और जीवनसाथी से किसी अच्छे काम की सलाह मिल सकती है, जो लाभदायक रहेगी. भाइयों के साथ मिलकर नया बिजनेस शुरू करने की योजना बना सकते हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *