उत्तराखंड के हरिद्वार में कर्मचारियों के दो गुटों में विवाद, जान बचाने के लिए फैक्टरी में घुसे तो वहीं की फायरिंग, पांच घायल…….

हरिद्वार: कर्मचारी शराब पी रहे थे, तभी मामूली बात पर कहासुनी हुई और देखते ही देखते झगड़ा बढ़ गया। इस दौरान कुछ युवकों ने वहां फायरिंग कर दी।

सिडकुल थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की रात कर्मचारियों के दो गुटों में झगड़ा हो गया, जिसमें दो युवकों ने फायरिंग कर दी। जान बचाने के लिए कर्मचारी भागकर एकम्स कंपनी में घुस गए। दोनों ने अंदर पहुंचकर भी फायरिंग की, जिसमें गोलियों के छर्रे लगने से फैक्टरी के सुपरवाइजर सहित पांच लोग घायल हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद बाइक सवार फरार हो गए। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें जुट गई हैं। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने घटना की जानकारी लेते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस के अनुसार, घटना बृहस्पतिवार देर रात की है। जब शिवालिकनगर क्षेत्र में धनुष, मोहित निवासीगण त्रिमूर्ति नगर ज्वालापुर, राहुल निवासी नवोदय नगर, विकास निवासी सलेमपुर, अमरीश निवासी महादेवपुरम और कपिल विश्नोई और आयुष तोमर निवासी बागपत यूपी एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। तभी मामूली बात पर कहासुनी हुई और देखते ही देखते झगड़ा बढ़ गया। उस वक्त आयुष तोमर और कपिल विश्नोई वापस सिडकुल क्षेत्र में आ गए। अन्य युवकों के यहां पहुंचते ही तमंचे से फायरिंग कर दी। धनुष, मोहित, राहुल, विकास, अमरीष जान बचाने के लिए एकम्स कंपनी के अंदर घुस गए।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *