उत्तराखंड में यहाँ DM साहब पहुंच गए शराब के ठेके पर, की छापेमारी तो ओवर रेटिंग सहित पाई गई अनियमिताएं DM को 20 रूपए महंगी दी सेल्स मेन ने बोतल……

देहरादून: इस बार देहरादून वालों को DM गजब ही मिला हैं ईमानदार छवि के DM सवीन बंसल सिस्टम को हिलाकर ठीक करने की कोशिश कर रहें हैं ऐसे में आज शराब की दुकानों पर ओवर रेटिंग जाँचने खुद DM पहुंच गए अपनी कार से आएं और आम आदमी की तरह दुकान पर खडे हो गए।

जिलाधिकारी सविन बंसल के निर्देश पर देहरादूनमें शराब की दुकानों अपर जिलाधिकारी उप जिला अधिकारियों द्वारा एक साथ छापेमारी। एक साथ छापेमारी।जिलाधिकारी ओल्ड मसूरी रोड राजपुर मार्केट में शराब की दुकान पर की छापेमारी ओवर रेटिंग सहित पाई गई अनियमिताएं।

जिलाधिकारी सविन बंसल के निर्देश पर देहरादून में शराब की दुकानों अपर जिलाधिकारी उप जिला अधिकारियों द्वारा एक साथ छापेमारी। जिलाधिकारी ने ओल्ड मसूरी रोड राजपुर मार्केट में शराब की दुकान पर खुद की छापेमारी ओवर रेटिंग सहित पाई गई अनियमिताएं।

स्वयं वाहन चलाकर ठेके तक पहुंचे जिलाधिकारी। लंबे समय से मिल रही थी ओवर रेटिंग की शिकायत। जिलाधिकारी ने स्वयं खरीददार बनकर लाइन में लगकर खरीदी शराब की बोतल। सेल्स मैन ने डीएम को 660 की बोतल, 680 रुपए में दी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *