उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी स्टार प्रचारक होंगे, भारतीय जनता पार्टी द्वारा हरियाणा चुनाव के लिए जारी की गई 40 स्टार प्रचारकों की सूची……

देहरादून: समान नागरिक सहिंता समेत तमाम बड़े निर्णय लेकर देश में अपनी अलग पहचान बना चुके मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जम्मू-कश्मीर के बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी भाजपा के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका निभाएंगे।

भाजपा संगठन की ओर से हरियाणा चुनाव के लिये जारी की गई 40 स्टार प्रचारकों की सूची में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्रियों राजनाथ सिंह, अमित शाह,नितिन गडकरी सहित उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी को भी शामिल किया गया है।

छोटे राज्य का मुख्यमंत्री होने के बावजूद जिस तरह के बड़े और अहम निर्णय सीएम धामी ने लिए हैं उसे भाजपा आलाकमान ने भी भुनाने में कसर नहीं छोड़ी।

दरसअल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड में लागू किए गए तमाम फैसलों को लेकर देश में चर्चित रहे हैं। समान नागरिक संहिता, नकल विरोधी सख्त कानून, धर्मांतरण कानून और लैंड जिहाद के जरिए मुख्यमंत्री धामी अपनी अलग छवि बनाने में कामयाब रहे हैं।

पुष्कर सिंह धामी की पहचान पिछले तीन वर्षों में सख्त कानून बनाने वाले मुख्यमंत्री के रूप में उभरी है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री धामी की इसी सख्त और कुशल प्रशासक वाली छवि भुनाने के लिए भाजपा ने जम्मू कश्मीर के बाद अब उन्हें हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में भी जिम्मेदारी सौंपी है। इससे पहले हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में भी मुख्यमंत्री धामी ने देश के विभिन्न राज्यों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए जमकर प्रचार किया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *