उत्तराखंड में केम्पटी से मसूरी जाने वाली सड़क सिया गांव (टिहरी गढ़वाल) के पास भूस्खलन से हुई बाधित……..

देहरादून: भारी बारिश के कारण मसूरी से कैम्पटी जाने वाली सड़क का एक हिस्सा भूधसाव से क्षतिग्रस्त हो गया है। भूधसाव के कारण यह मार्ग यातायात के लिए पूर्ण रूप से बंद हो गया है। मंगलवार देर रात हुए भूधसाव के चलते राजमार्ग की मरम्मत का कार्य संबंधित विभाग द्वारा किया जा रहा है।

पुलिस विभाग की ओर से इस मार्ग का उपयोग न करने और मसूरी से कैम्पटी व कैम्पटी से मसूरी जाने और वहां से आने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की अपील की है। राजमार्ग की पूर्ण मरम्मत होने पर यातायात की स्थिति सामान्य होने की दशा में तत्काल अवगत कराया जाएगा।

पर्यटकों तथा यात्रियों के लिए जानकारी-
**स्थान:** केम्पटी से मसूरी जाने वाली सड़क सिया गांव (टिहरी गढ़वाल )के पास भूस्खलन से हुई बाधित

कृपया सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि,भारी बारिश के कारण मसूरी से केम्प्टी जाने वाली सड़क का एक हिस्सा भूधसाव से क्षतिग्रस्त हो गया है, जिससे यह मार्ग यातायात हेतु पूर्ण रूप से बंद है। राजमार्ग की मरम्मत का कार्य संबंधित विभाग द्वारा किया जा रहा है।

👉🏻महत्वपूर्ण-
1️⃣- कृपया इस मार्ग का उपयोग न करें और मसूरी से केम्प्टी व केम्प्टी से मसूरी जाने व वहां से आने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें।

2️⃣- उक्त राजमार्ग की पूर्ण मरम्मत होने पर यातायात की स्थिति सामान्य होने की दशा में तत्काल अवगत कराया जाएगा।

3️⃣- आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। हम सभी निवासियों और यात्रियों से सावधानी बरतने और अनावश्यक जोखिम न लेने की अपील करते हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *