उत्तराखंड में आज साढ़े दस घंटे बंद रहा गंगोत्री हाईवे, मलबे में फंसी कार…….

उत्तरकाशी: गंगोत्री हाईवे नेताला में भूस्खलन के चलते आए मलबे के कारण साढ़े दस घंटे बंद रहा। इस दौरान मलबे में एक कार भी फंसी रही, जिसे बीआरओ ने किसी तरह कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला। हाईवे को सुबह साढ़े नौ बजे बाद ही खोला जा सका।

जिला मुख्यालय से करीब छह किमी दूर नेताला में सक्रिय भूस्खलन जोन बरसात में नासूर बना हुआ है। हल्की बारिश में भी पहाड़ी से मलबा आने से हाईवे बंद हो रहा है। गत रविवार रात करीब 11 बजे बारिश के चलते मलबा आया। सूचना पर बीआरओ ने हाईवे खोलने का प्रयास किया, लेकिन बारिश के चलते मलबा लगातार आने से यह नहीं खुल पाया।

सोमवार सुबह बीआरओ ने दोबारा अपनी मशीनरी की मदद से हाईवे खोलने का काम शुरू किया, जिसे साढ़े दस घंटे बाद सुबह 9:30 बजे बाद खोला जा सका। वहीं, इस दौरान एक कार भी मलबे में फंस गई थी, जिसे बीआरओ के कर्मियों ने किसी तरह कड़ी मशक्कत कर मलबे से बाहर निकाला।

गंगोत्री हाईवे पर नेताला के पास कार मलबे में फंसी, निकालने का प्रयास जारी; इस वजह से आ रही दिक्कत। गंगोत्री हाईवे के नेताला के पास एक कार मलबे में फंसी हुई है। कार को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

गंगोत्री हाईवे के नेताला के पास एक कार मलबे में फंसी हुई है। जिसको निकालने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि, गंगोत्री हाईवे पर नेताला के पास स्लाइड नासूर बना हुआ है।

बारिश के बाद हाईवे पर पहाड़ी से मलबा आ जाता है जिस से हाईवे बंद हो जाता है। यहां पर उत्तरकाशी से गंगोत्री की ओर जा रही एक कार मलबे में फंसी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *