उत्तराखंड के सीएम धामी पहुंचे देहरादून, इंदौर से देर रात्रि, टनल रेस्क्यू को लेकर सीएम धामी ने अधिकारियों को दिए निर्देश,सभी लोग हाई अलर्ट पर रहेंगे…..

देहरादून: मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को निर्देशित किया है कि उत्तरकाशी में सिल्क्यारा में टनल में फँसे श्रमिकों को बाहर निकालने के जो बचाव कार्य चल रहा है उसमें केंद्रीय एजेंसियाँ लगी हुआ हैं उनको सभी प्रकार सहयोग राज्य सरकार के सभी विभागों द्वारा प्रदान किया जाएगा।

सभी लोग हाई अलर्ट पर रहेंगे।
बेहतर समन्वय से ही विषम परिस्थिति से निपटा जा सकता है।
ज़िला प्रशासन और राज्य सरकार द्वारा भी लॉजिस्टिक सपोर्ट दिया जा रहा है।

इंदौर से देर रात्रि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे देहरादून।
सिल्कयारा उत्तरकाशी में निर्माणाधीन टनल में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन का निरंतर ले रहे अपडेट। राहत एवं बचाव कार्यों में लगी हुई केंद्रीय एजेंसियों की टीम की हौसला अफजाई कर यथाशीघ्र टनल में फंसे श्रमिकों के सकुशल रेस्क्यू की कही बात।

केंद्रीय एजेंसियों को प्रदेश सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सहायता एवं हर संभव मदद हेतु शासन एवं प्रशासन को पूर्व में ही दिए जा चुके हैं समुचित दिशा निर्देश। फंसे हुए श्रमिकों के परिजनों से निरंतर संपर्क एवं संचार हेतु प्रशासन द्वारा स्थापित किए गए दूरभाष नंबर।

घटनास्थल पर श्रमिकों के परिजनों एवं सहकर्मियों के साथ-साथ घटना की कवरेज करने आए मीडिया जनों के लिए समुचित व्यवस्था बनाने एवं सहयोग करने के जिला प्रशासन को दिए निर्देश।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *