आज 24 सितम्बर दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल……

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याओं भरा रहेगा. आपको भाई व बहनों के साथ बातचीत बहुत ही देखभाल कर करनी होगी. माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होता दिख रहा है. आपके कुछ कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है. आपको किसी काम में ढील देने से बचना होगा. आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बाधा आ रही थी, तो वह दूर होगी।

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय बातचीत करके कुछ पुरानी यादों को ताजा करेंगे वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा. कामकाज के सिलसिले में आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आप अपने खान-पान पर नियंत्रण बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है और आपने यदि कुछ उधार दिया था, तो वह आज आपको वापस मिल सकता है।

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. कार्य क्षेत्र में आपको मन मुताबिक काम मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा और परिवार में किसी छोटी-मोटी पार्टी का आयोजन हो सकता है. आप आपको बिजनेस में धन लाभ मिलने के पूरे योग बनते दिख रहे हैं. परिवार में कोई सदस्य नौकरी के लिए घर से दूर जा सकता है, जिसमें आपको उन्हें रोकना नहीं है।

 

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन बिजनेस के मामले में अच्छा रहने वाला है. आपको छुटपुट लाभ की योजनाओं पर ध्यान देना होगा. यदि आप किसी बड़े लाभ के चक्कर में लग रहे, तो इससे आपका कोई नुकसान भी हो सकता है. संतान के करियर को लेकर आप थोड़ा परेशान रहेंगे, जिसके लिए आप कोई अहम निर्णय ले सकते हैं. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा फोकस बनाए रखें, नहीं तो उन्हें समस्या होगी।

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपके घर मेल मिलाप करने आ सकता है, जिसमें आप बहुत ही तोल मोल कर बोले, नहीं तो समस्या हो सकती है. विदेशो से व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपको संतान के दायित्वों को पूरा करना होगा, नहीं तो समस्या होगी. माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा रहेगा. आप अपनी आय और व्यय के लिए एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा और आप अपने आवश्यक कार्य पर पूरा ध्यान दें, लेकिन आप अपने से ज्यादा औरो के कामों पर ध्यान लगाएंगे. आपको गृहस्थ जीवन में यदि कुछ कठिनाईयां चल रही है, तो उनसे आपको उनसे छुटकारा मिलेगा. आपकी यदि कोई धन संबंधित समस्या चल रही थी, तो वह भी आज सुलझ सकती है।

 

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आप व्यस्त रहने के कारण अपनी जरूरत पर थोड़ा कम ध्यान देंगे. आपको अपनी सेहत के प्रति सचेत रहना होगा. आपके कुछ नए मित्र बन सकते हैं. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोग अपने कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, लेकिन उनके कुछ विरोधी उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं. मित्रों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे।

 

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको किसी विपरित परिस्थिति में धैर्य बनाए रखना होगा और परिवार में किसी सदस्य द्वारा कोई ऐसा काम किया जाएगा, जिससे आपको समस्या होगी, लेकिन फिर भी आप उनसे कुछ नहीं कह पाएंगे. आप बिजनेस की किसी डील को लेकर अपने किसी सीनियर से बातचीत कर सकते हैं. संतान से आप यदि कोई वादा या वचन भरे, तो उसे समय रहते पूरा करें।

 

 

 

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन लेनदेन के मामले में सावधान रहने के लिए रहेगा. किसी से पैसे का लेनदेन बहुत ही सोच विचार कर करें और शेयर मार्केट में धन का निवेश करने वाले लोग किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद से आगे बढ़े, तभी वह अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आपको अधिकारियों से किसी काम के कारण तनाव मिल सकता है, लेकिन आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

 

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातको लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है, लेकिन आपको शीध्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है और परिवार में आज किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आपके सामने आज कुछ ऐसे खर्चे आएंगे, जो आपको मजबूरी में ना चाहते हुए करने पड़ेंगे. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्याओं को लेकर अपने गुरुजनों से बातचीत कर सकते हैं।

 

 

 

 

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रुप से फलदायक रहने वाला है. आपको संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. विद्यार्थियों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है. यदि आप किसी संपत्ति को खरीदने व बेचने की योजना बना रहे थे, तो उसके चल अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांच ले, नहीं तो आपका साथ कोई धोखा हो सकता है. आपका कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है. आपको किसी जरूरी काम में निवेश करने का मौका मिलेगा।

 

 

 

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. जीवनसाथी की ओर से आपको कोई उपहार प्राप्त हो सकता है और आप अपने किसी मित्र को लेकर लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. पिताजी की सलाह आपका बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी और आप किसी के साथ पार्टनरशिप करने से बचे, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *