उत्तराखंड में प्रीतम भरतवाण ने जागर गाया तो मंत्री हरक सिंह पर नाचा देवता , देखिए वीडियो…

देहरादून : मंत्री हरक सिंह पर आया देवता जी हाँ देहरादून में विधायक उमेश शर्मा द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में पद्मश्री लोक गायक प्रीतम भरतवाण भी मौजूद रहे. प्रीतम भरतवाण के अलावा भी अन्य कई प्रसिद्ध लोक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी. खास बात यह थी कि मंच पर जब प्रीतम भरतवाण जागर की अपनी प्रस्तुति दे रहे थे तो वन मंत्री हरक सिंह रावत पर देवता आ गया. इस दौरान माहौल गंभीर हो गया. हालांकि, कुछ देर बाद प्रीतम भरतवाण ने खुद ढोल की कमान संभाली और धार्मिक रीति रिवाज से हरक सिंह रावत को शांत करवाया।

इगास पर्व की देर शाम देहरादून के रायपुर विधानसभा में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें राज्यपाल, मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी सहित हजारों लोगों ने शिरकत की. कार्यक्रम का आयोजन रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ द्वारा किया गया. कार्यक्रम में इगास पर्व पर मनाए जाने वाले पारंपरिक के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए।

रविवार देर शाम रिंग रोड स्थित भाजपा कार्यालय के मैदान पर उत्तराखंड के लोक पर्व इगास का भव्य आयोजन किया गया. कार्यक्रम में राज्यपाल गुरमीत सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. साथ ही कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, हरक सिंह रावत के अलावा बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता और हजारों की संख्या में पहाड़ी मूल के लोग मौजूद रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *