उत्तराखंड में यहाँ बीजेपी विधायक की बहू की करंट लगने से हो गई मौत….

रुद्रपुर : उत्तराखंड में बारिश जहां कहर बरसा रही है। हर ओर त्राहिमाम मचा हुआ है इस बीच बड़ी खबर रुद्रपुर से आ रही है। यहां बारिश के कहर के बीच उत्‍तर प्रदेश के देवरिया की रामपुर कारखाना सीट से भाजपा के विधायक कमलेश शुक्ल की छोटी बहू की करंट लगने से मौत हो गई। हादसा उत्तराखंड के रुद्रपुर स्थित उनके आवास पर हुआ है। हादसे की सूचना से विधायक के घर मे कोहराम मच गया है।

सूचना मिलते ही विधायक अपने बड़े बेटे संजीव शुक्ल के साथ उत्तराखंड आ रहे हैंविधायक कमलेश शुक्ल का उत्तराखंड के रुद्रपुर में फार्महाउस है। वहां भी भारी बारिश के कारण इस समय बाढ़ के हालत हैं। ऐसे में सोमवार की रात बाढ़ का पानी विधायक के आवास में भी घुस गया। इस बीच जब घर में मौजूद विधायक की छोटी बहू कंचन शुक्ल (35) पत्नी अनूप शुक्ल ने नौकर से इन्वर्टर का तार निकालने के लिए कहा तो नौकर तार नहीं निकाल पाया।

इस पर कंचन खुद तार निकलने चली गई। लेकिन इस दौरान वह करंट की चपेट में आ गई। जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना आनन फानन में देवरिया में मौजूद विधायक कमलेश शुक्ल को दी गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। सभी उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए। वहीं हादसे की सूचना से बड़ी संख्या में प्रशंसक विधायक के आवास में पहुंच रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *